उत्तर प्रदेश चुनाव देश पंजाब

सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे “तरुण राठी”

2019 लोकसभा चुनावों से ठीक पहले बीजेपी जॉइन कर अभिनेता से नेता बने सन्नी देओल को बीजेपी ने पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा ।

वैसे तो सन्नी देओल किसी परिचय के मोहताज़ नही है लेकिन राजनीति का अखाड़ा फिल्मी चकाचोंध से अलग होता है ।

डोर टू डोर चुनाव प्रचार , लम्बे लम्बे रोड शो , बड़ी बड़ी जनसभाओं में भाषण , मीडिया मैनेजमेंट के साथ साथ , शोसल मीडिया पर उपस्थिति दर्ज कराना भी बड़ी चुनोती होती है ।

सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" . सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" . सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" . सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" .  सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" . सन्नी देओल के चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे "तरुण राठी" .

ऐसे में एन वक्त पर राजनीति में आये सरल सभाव के सन्नी के लिए इन चुनोतियो से निपट पाना आसान नही था ।

इन्ही चुनोतियों और लिमिटिड शेड्यूल में ज्यादा से ज्यादा लोगो के बीच प्रचार करने का जिम्मा उठाया सन्नी के मुम्बइया मित्र “तरुण राठी” ने ।

तरुण राठी को आप लोगो ने सन्नी के साथ लगातार देखा होगा , दरअसल तरुण राठी वो शख्श है जो सन्नी के इस चुनावी कैम्पेन के सूत्रधार रहे , तरुण राठी ने मीडिया मैनेजमेंट से लेकर शोसल मीडिया कैम्पेन तो बाखूभी ऑपरेट किया ही , साथ ही साथ तरुण राठी ने गुरदासपुर में जमीनी राजनीति को समझ पूरा प्रचार प्लान तैयार किया ।

कौन है तरुण राठी ?

भाजपा वरिष्ठ नेता “तरुण राठी” मूल रूप से उत्तरप्रदेश के अमरोहा निवासी है व पेशे से फ़िल्म निर्माता है । वैसे तो तरुण राठी काफी लंबे समय से माया नगरी मुम्बई में रह रहे है लेकिन गृह जनपद अमरोहा से उनका प्रेम कम नही हुआ है । तरुण राठी लगातार समाजसेवा करते भी नजर आते है , समय समय पर रक्तदान शिविर , कवि सम्मेलन व खेल-कूद प्रतियोगिताए कराते रहते है ।

सन्नी देओल को राजनीति में आकर जनता के लिए काम करने के लिए प्रेरित करने में तरुण राठी के अहम योगदान है । गुरदासपुर से पहले तरुण राठी ग़ाज़ियाबाद में पूर्व जरनल वीके सिंह के लिए भी चुनाव प्रचार करते नजर आए ।

कहा जाता है कि तरुण राठी की कार्यशैली व सक्रियता की वजह से श्री राठी पीएम मोदी , अमित शाह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के प्रिय है ।