Business News Politics Technology

Bikebot के बाद अब Abooza की बारी !

लगता है पोंजी स्किम के जरिये जल्द से जल्द पैसा दोगुणा करने का लालच देकर लाखो-करोड़ो हड़पने वाले नटवरलालों का टाइम खराब आ गया है ।
नोइडा पुलिस ने अभी कुछ दिनों पहले हजारो लोगो के अरबो रुपये ऐंठने वाले संजय भाटी को व उसकी बदमाश कंपनी के साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।

दरअसल संजय भाटी बाइक बोट स्किम के जरिये लोगो को मोटा मुनाफा दिखाकर ठगता था , लेकिन भाटी की ये स्किम ज्यादा दिन नही चली और नॉएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस गिरोह का भंडाफोड़ दिया ।

लेकिन एनसीआर आसपास इस तरह की बदमाश कम्पनियां कम नही है , जो लोगो की मेहनत की कमाई को डकार कर रफूचक्कर हो जाती है ।

ऐसी ही एक शिकायत अब नोएडा कप्तान के पास आई है , abooza technology नाम की इस कम्पनी ने रकम दोगुणी करने का लालच देकर लगभग 200 करोड़ हड़प लिए । और बाद में ऑफिस बन्द कर रफूचक्कर हो गए , लेकिन जयपुर के एक पीड़ित ने अबूजा के एकमात्र डारेक्टर आफ़ताब अहमद सिद्दीकी के खिलाफ जयपुर के करधनी थाने में शिकायत दर्ज कराई , जिसके बाद आफ़ताब अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

अब ग़ाज़ियाबाद के एक पीड़ित व्यवसायी सुधीर कुमार ने नोएडा एएसपी को को लिखित शिकायत दर्ज कराई है , जिसमे अफ्ताफ के साथ साथ उसके नजदीकी दिल्ली निवासी विपुल जैन के खिलाफ एफआईआर कराने की गुहार लगाई है ।

नोएडा एसएसपी ने आनन फानन में सीओ प्रथम को जांच के आदेश दे दिए है ।

साथ ही पीड़ित व्यवसायी सुधीर कुमार का कहना है कि उन्होंने सीएम योगी समेत डीजीपी आफ़िस में भी मदद की गुहार लगाई है ।

अब देखना होगा , आफ़ताब अहमद सिद्दीकी व विपुल जैन समेत इस बदमाश कम्पनी से जुड़े तमाम जालसाजों  नोएडा पुलिस क्या कार्यवाही करती है ।   

अगले अंक में पढ़िए कौन है आफ़ताब अहमद सिद्दीकी व विपुल जैन !किस तरह से दोनों ने मिलकर किया करोड़ो का घोटाला !